Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कलेक्टर SP कांफ्रेंस की शुरुवात में CM की नाराजगी,चिटफण्ड कंपनियों पर करे कार्यवाई

रायपुर।Chhattisgarh के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में कलेक्टर एसपी कांफ्रेंस लेने पहुंचे।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में कलेक्टर-एसपी कांफ्रेंस शुरू हो गई है।प्रदेश के डीजीपी अशोक जुनेजा चिटफंड कंपनियों पर की गई कार्रवाई की जानकारी CM को दी।उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की सर्वोच्च प्राथमिकता का विषय है निवेशकों को चिटफण्ड राशि की वापसी।चिटफण्ड कंपनियों पर तेजी से कार्रवाई करने की बात कांफ्रेंस में श्री बघेल ने कही है।मुख्यमंत्री ने निर्देश भी दिए कि चिटफंड कंपनियों की अन्य प्रदेशों में संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई करें।उन्होंने कहा कि कोर्ट के माध्यम से शीघ्र कुर्की कराएं।CG न्यूज़ अपडेट के लिए ग्रुप से जुड़े यहां क्लिक करें

The post कलेक्टर SP कांफ्रेंस की शुरुवात में CM की नाराजगी,चिटफण्ड कंपनियों पर करे कार्यवाई appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/take-action-against-chit-fund-companies/