Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस ने विदेश मंत्री के चीन को लेकर दिए बयान पर फिर बोला हमला

शहीद वीर नारायण सिंह नगर(रायपुर) 24 फरवरी।कांग्रेस ने चीन के मसले पर विदेश मंत्री के दिए बयान पर मोदी सरकार को फिर कठघरे में खड़ा करते हुए आरोप लगाया कि उसने बहादुर सेना होने के बावजूद बगैर लडाई के ही घुटने टेक दिए हैं।

पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि श्री जयशंकर फारेन मिनिस्टर नही बल्कि फेल मिनिस्टर है।उन्होने कहा कि श्री जयशंकर जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया कि..चीन बहुत बड़ी अर्थव्यवस्था का देश है,और हम उसे आंख नही दिखा सकते..बहुत शर्मनाक है।उन्होने कहा कि 1971 में बंग्लादेश युद्द के समय अमरीका ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी को जब आंख दिखाई तो उन्होने उसे नजरदांज कर दिया।

उन्होने कहा कि भाजपाई 1962 की लड़ाई और उसमें मिली शिकस्त की बहुत बात करते है,पर क्या यह सच नही है कि लड़ाई हुई।बगैर लड़े हमने घुटने नही टेके। वह भी उस समय जबकि आजादी को मिले महज 15 वर्ष ही हुए थे।संसाधनों की भारी कमी थी लेकिन आज तो यह स्थिति नही है।उन्होने कहा कि वार चलते रहने के दौरान भी तत्कालीन प्रधानमंत्री जवाहर नेहरू ने संसद का भी सामना किया।

प्रधानमंत्री मोदी के आज एक चुनावी सभा में कल दिल्ली विंमानतल पर लगे नारे का उल्लेख किए जाने पर श्री खेड़ा ने कहा कि यह उनकी आदत में शुमार है कि ज्वलंत मुद्दों पर जवाब देने की बजाय अनर्गल मुद्दों पर लोगो का ध्यान भटकाने की कोशिश करते रहते है।उन्होने कही कि वह देश के प्रधानमंत्री है न कि विपक्ष के नेता। उन्हे अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए।

The post कांग्रेस ने विदेश मंत्री के चीन को लेकर दिए बयान पर फिर बोला हमला appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49354