Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस सहित तीन विपक्षी दलों के नेताओं ने 2024 चुनावों में दिए एकता के संकेत

नई दिल्ली 12 अप्रैल।कांग्रेस,जनतादल यूनाईटेड एवं राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने 2024 के लोकसभा चुनावों में एकजुटता के साथ मैदान में उतरने तथा इस गठजोड़ में और विपक्षी दलों को इकठ्ठा करने का आज संकेत दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्किकार्जुन खड़गे के आवास पर आज दोपहर पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की मौजूदगी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,राष्ट्रीय जनता दल के नेता एवं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तथा जनतादल यू अध्यक्ष लल्लन सिंह की लम्बी बैठक के बाद 2024 चुनावों में एकजुट होकर मैदान में उतरने तथा और विपक्षी दलों को इकठ्ठा करने का निर्णय लिया गया।

श्री कुमार ने बैठक के बाद श्री खड़गे एवं श्री गांधी की मौजूदगी में पत्रकारों से कहा कि अन्तिम दौर की बात हो गई है।काफी देर तक हम सभी ने चर्चा कर ली है और अब अधिक अधिक पार्टियों के पूरे देश में एकजुट करने का प्रयास करेंगे।उसके लिए हम सब लोग कोशिश करेंगे और सहमति बनायेंगे।श्री खड़गे ने कहा कि हमने बहुत सारी चींजों पर चर्चा की,हम सभी ने मिलकर तय किया हैं कि सभी पार्टियों को एकजुट करना हैं।

श्री गांधी ने इस मौके पर कहा कि विपक्ष को एकजुट करने का बहुत ऐतिहासिक कदम उठाया गया है।उन्होने कहा कि देश में जो विचारधारा की लड़ाई चल रही है,उसको लड़ेंगे।जो संविधान पर आक्रामण हो रहा है,देश पर आक्रामण हो रहा है,उसके खिलाफ हम सब मिलकर खड़े होंगे।

The post कांग्रेस सहित तीन विपक्षी दलों के नेताओं ने 2024 चुनावों में दिए एकता के संकेत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51946