Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति हुई सड़क दुर्घटना में घायल… 

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति  सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। कर्नाटक के विजयपुरा में राष्ट्रीय राजमार्ग 50 पर उनकी टोयटा इनोवा, एक लोडेड ट्रक से टकरा गई। इस घटना में मंत्री और उनके ड्राइवर को मामूली चोटें आईं और उनका प्राथमिक उपचार किया गया। ट्रक चालक कथित तौर पर नशे में था और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

महिला सम्मेलन में भाग लेने पहुंची थी साध्वी निरंजन ज्योति

बता दें कि वो कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा आयोजित ‘महिला सम्मेलन’ में भाग ले रही थीं। इस साल कर्नाटक में चुनाव होने वाले हैं। पत्रकारों से बात करते हुए ज्योति ने कहा, ‘भगवान की कृपा से मैं सुरक्षित हूं। चालक की सतर्कता ने हमें ट्रक के नीचे आने से बचा लिया। हमें मामूली चोटें आईं और डॉक्टरों ने कहा कि सब ठीक है।’

वहीं, इस दुर्घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने एएनआई से बातचीत में बताया कि मैं पूरी तरह ठीक हूं, मेरी मांसपेशियों में हल्का दर्द है। मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे मेरी चिंता न करें। चालक समेत सभी सुरक्षित हैं। कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ है।

The post केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति हुई सड़क दुर्घटना में घायल…  appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/50519