Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कॉलेज में परीक्षा देने आई छात्रा को शोहदे ने मारी गोली, बाल-बाल बची युवती

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ में आज गुरुवार को एक बड़ी घटना होते-होते टल गई. जहां बीएड की परीक्षा देने आई छात्रा को छोहदे ने गोली मार दी. छात्रा के झुक जाने के कारण बालों को जलाती हुई गोली निकल गई. जिससे छात्रा बाल-बाल बच गई. वारदात के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. वहीं शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो शोहदा बाइक पर तमंचा लहराते हुए फरार हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की.

स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी युवक छात्रा का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है. जो एक तरफा प्यार में छात्रा की गोली मारकर हत्या करने की फिराक में था. पूरी घटना कुंडा कोतवाली के बजरंग महाविद्यालय गेट के पास की.

इसे भी पढ़ें- गांव में हो रहा था यज्ञ, पूजा-अर्चना में व्यस्त थे ग्रामीण, हाथी ने किया हमला, 3 की मौत, कई घायल, मचा भगदड़

छात्रा मानिकपुर थाना क्षेत्र की सहजनी गांव की रहने वाली है. बताया जा रहा है बजरंग महाविद्यालय से बीएड की परीक्षा देकर छात्रा अपने सहेलियों के साथ निकल रही थी. इसी दौरान जैसे ही छात्रा गेट के बाहर निकली, वैसे ही एक युवक बाइक से पहुंचा और पकड़कर तमंचे से छात्रा पर फायरिंग कर दिया. हालांकि छात्रा ने सतर्कता दिखाते हुए झटककर भागने की कोशिश की. जिसके चलते गोली उसके बालों को छूते हुए निकल गई.

इसे भी पढ़ें- Sex Racket : किराए के मकान में चल रहा था देह व्यापार, 3 युवतियों समेत 5 गिरफ्तार, भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद

गोली लगने से छात्रा के बाल जल गए और उसके डुप्पटे को छेदती हुई गोली पार हो गई. वहीं युवती के चिल्लाने पर आस-पास लोग घटनास्थल पर पहुंचे. लोगों के पहुंचने से पहले आरोपी युवक बाइक लेकर फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर सनसनी फैल गई. लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंची. फिलहाल मामले को पुलिस संज्ञान में लेकर जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम में महिला की मौत, अर्जी लगाने के लिए पहुंची थी, नाम आने से पहले तोड़ा दम, देखें Video

वहीं घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. वारदात के बाद युवती पूरी तरह से डर गई. मामले को लेकर एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा ने बताया कि कुंडा कस्बे में एक छात्रा बीएड का एग्जाम देकर डिग्री कॉलेज से निकल रही थी. इसी दौरान वहां छात्रा के माता की बुआ के लड़के ने छात्रा को रोका और उसके बाद आपस में कुछ वाद विवाद हुआ, जिसपर उस युवक ने फायर कर दिया. घटना में लड़की बाल-बाल बच गई है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मौके पर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है. मामले में तहरीर प्राप्त करके FIR दर्ज की जा रही है और अग्रिम विधिक कार्रवाई प्राप्त तथ्यों के आधार पर की जायेगी.

इसे भी पढ़ें- कानपुर की तरह एक और Video Viral : झोपड़ी पर आग लगने के बाद चला बुलडोजर, घर में रह रही बुजुर्ग महिला को भी किया गिरफ्तार

The post कॉलेज में परीक्षा देने आई छात्रा को शोहदे ने मारी गोली, बाल-बाल बची युवती appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/shohde-shot-a-girl-student-who-came-to-the-college-for-examination/