Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
घर से घसीटकर युवती को मारी गोली, बोला- तुम मेरी नहीं हुई, किसी और की कैसे होगी

हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र में युवती की गोली मारकर हत्या मामले में आरोपी ने भरी पंचायत में घर से उठा ले जाने की धमकी दी थी। मंगलवार रात अपनी धमकी पर अमल करने पहुंचा। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने कहा कि मेरी नहीं हो सकती, तो किसी और की कैसे हो जाओगी।यह कहते हुए गोली मार कर हत्या कर दी। प्रेम प्रसंग में हत्याकांड को अंजाम दिया गया। बसेला गांव के पूर्व प्रधान चेतराम अहिरवार ने बताया आरोपी दीपक काफी समय से उनकी नातिन पूजा को परेशान कर रहा था। कुछ समय पहले रास्ते में रोक कर छेड़खानी की थी।पूजा द्वारा घर में जानकारी देने पर बात पंचायत तक पहुंची। जहां आरोपी ने खुलेआम युवती को उठा ले जाने की धमकी दी थी। परिजन लोकलाज व बेटी का रिश्ता छूटने के डर से पुलिस के पास नहीं गए। बताया पूजा का रिश्ता झांसी जिले के गरौठा में तय किया था। आनन फानन में कराई गोदभराईआनन फानन में पांच दिन पहले पूजा की गोद भराई संपन्न कराई। 22 जून शादी की तिथि निकली थी, जिस पर विचार किया जा रहा था। परिजन शादी कर उसे गांव से विदा करने की तैयारी में जुटे थे। तभी आरोपी ने अपनी धमकी को अंजाम देने के प्रयास में पूजा की हत्या कर दी। युवक से परेशान होकर छोड़ी थी पढ़ाई बताया मृतका पढ़ाई में तेज थीं। बीते वर्ष बीएससी प्रथम वर्ष की परीक्षा दी थी। आरोपी युवक द्वारा परेशान करने पर बीच में पढ़ाई छोड़नी पड़ी। उसके पिता राजकुमार मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। राजकुमार के तीन पुत्र हैं। मृतका पूजा इकलौती पुत्री थी। शादी का बना रहा था दबावघर में घुसा सिरफिरा आशिक युवती को अगवा कर ले जाने लगा। विरोध करने पर तमंचे से गोली मार दी। उपचार के लिए ग्वालियर ले जाते समय मौत हो गई। आरोपी युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा व सीओ पीके सिंह ने गांव पहुंच मामले की जांच पड़ताल की। छत पर रो रहे थे परिजनपुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की। कोतवाली क्षेत्र के बसेला गांव निवासी पूर्व प्रधान चेतराम अहिरवार ने बताया मंगलवार रात अपने पुत्र रामकुमार व नाती रविंद्र के साथ गांव से महोबा के कुलपहाड़ एक बरात में गए थे। घर पर उनकी पत्नी श्यामबाई, बहू चैना व नातिन पूजा (22) तीनों छत पर रो रहीं थीं। गोली पेट फाड़ कर निकल गईदेर रात गांव का दीपक मकान के पीछे से उनके घर में घुस गया। आरोपी पूजा को जबरन अगवा कर अपने साथ ले जाने लगा। पूजा द्वारा शोर मचाने पर श्यामबाई व चैना बचाने पहुंचीं। आरोपी ने अवैध तमंचे से पूजा को गोली मार दी। पीठ से होते हुए गोली पेट फाड़ कर निकल गई। दो तमंचा और कारतूस बरामदमहिलाओं ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया पर वह मारपीट कर भाग निकला। घायल को सीएचसी से झांसी रेफर किया गया। झांसी में हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने ग्वालियर रेफर कर दिया। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा ने कहा आरोपी को हिरासत में लेकर दो तमंचा कारतूस बरामद कर लिया है। परिजनों ने किया था शादी से इनकारपूछताछ में सामने आया कि युवक और युवती में तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया था। इसके बाद युवती का रिश्ता गरौठा में तय कर दिया था। 22 जून की शादी थी। इसी बात से आक्रोशित होकर युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी।

The post घर से घसीटकर युवती को मारी गोली, बोला- तुम मेरी नहीं हुई, किसी और की कैसे होगी appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=83511