Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चौथी शादी भी टूटने पर Jennifer Lopez ने भगवान को कहा शुक्रिया

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की गिनती एक वक्त में हॉलीवुड के बेस्ट कपल में हुआ करती थी। दोनों प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा बटोरते थे। जेनिफर और बेन की मुलाकात 2001 में हुई थी और 2002 में इन्होंने सगाई भी कर ली। लेकिन ये रिश्ता शादी तक न पहुंच सका था और 2004 में कपल अलग हो गया।

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लिक ने एक दूसरे से अलग होने के बाद किसी और से शादी कर ली। मगर अपनी-अपनी शादी में नाखुश दोनों ने अपने पार्टनर्स से तलाक ले लिया। इस बीच 2021 में एक बार फिर कपल के एक दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आने लगीं। इस बार साल 2023 में कपल इस रिश्ते को शादी तक ले गया, लेकिन अगस्त 2024 में यह फेमस कपल एक बार फिर अलग हो गया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने बेन से तलाक के दर्द पर बात की है।

शादी टूटने का नहीं है अफसोस
जेनिफर ने बेन से जॉर्जिया में शादी की थी। इस साल 20 अगस्त को उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जेनिफर ने कहा कि उन्हें इस शादी के टूटने का अफसोस नहीं है।

”मुझे तलाक का अफसोस नहीं है, लेकिन इसका यह मतलब भी नहीं है कि मैं इससे बिल्कुल परेशान नहीं हुई। मैं इससे जरूर परेशान हुई। लेकिन फिर मैं सोचती हूं कि मुझे इसी की जरूरत थी। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं। मैं जानती हूं कि यह सब समझने के लिए मुझे वक्त लगा। मैं माफी चाहती हूं भगवान से कि ये सब समझाने के लिए उन्हें मुझे बार-बार एक ही सिचुएशन में डालना पड़ा। जबकि, ये मुझे पहले ही समझ जाना चाहिए था। लेकिन आपको कुल्हाड़ी से मेरे सिर पर जोर से मारना ही है। लेकिन अब मैं ऐसी गलती दोबारा नहीं करूंगी।”

बच्चों को अच्छा भविष्य देना है फोकस
जेनिफर लोपेज का फोकस अब अपने बच्चों को अच्छा फ्यूचर देने पर है। वह मैक्स और ऐमे (पूर्व पति मार्क एंटनी से हुए बच्चे) को साफ और सुनहरा भविष्य देना चाहती हैं। जेनिफर और बेन अलग हो चुके हैं, लेकिन बच्चों की खातिर यह कपल एक दोस्त की तरह से एक दूसरे से मुलाकात करते हैं।

The post चौथी शादी भी टूटने पर Jennifer Lopez ने भगवान को कहा शुक्रिया appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/111270