Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छतीसगढ़ महतारी का वेश धारण कर निकाली शोभा यात्रा

राजनांदगांव। जिला ग्राम भारती द्वारा आयोजित दस दिवसीय नवीन आचार्य प्रशिक्षण वर्ग सरस्वती शिशु मंदिर चारभांठा में नगर भ्रमण के दौरान झांकियां निकाली गई जिसमें दीदियों के द्वारा भारत माता, छत्तीसगढ़ महतारी, सरस्वती,मां दुर्गा का वेष धारण कर शोभा यात्रा निकाली गई जिसमें प्रबंध शिक्षा समिति के अध्यक्ष गिरवर साहू, सचिव हनुमान दास साहू, हेमप्रकाश साहू व सभी सदस्य,व ग्राम वासी साथ ही प्रशिक्षण में उपस्थित वर्गाधिकारी बुन्दा वर्मा, समन्वयक पुनमचंद साहू बौद्धिक प्रमुख डामन जोशी मुख्य शिक्षक धनीराम यादव नूतन यादव उमा सिन्हा,सीता पटले देवेन्द्र नन्देश्वर ढालचंद यादव उपस्थित रहे इनकी जानकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य नूतन यादव ने दी।

The post छतीसगढ़ महतारी का वेश धारण कर निकाली शोभा यात्रा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=86418