Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़  : कोरबा में 12वीं की छात्रा ने दी जान

छत्तीसगढ़ के कोरबा में गुरुवार को 16 साल की एक लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह 12वीं की छात्रा थी। लड़की का शव उसके ही घर में फंदे से लटका मिला है। घटना के दौरान घर में कोई नहीं था। जब परिवार वाले पहुंचे तो उन्हें पता चला। परिजनों ने कुछ समय पहले ही लड़की को गोद लिया था। अभी तक उसके आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी आलिया कक्षा 12वीं की छात्रा थी। उसे कुछ समय पहले ही अधिवक्ता अनिता चाको ने गोद लिया था। परिजन दोपहर में घर पहुंचे तो देखा कि आलिया फंदे से लटकी हुई है। इस पर परिजनों ने उसे नीचे उतारा और प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।पुलिस ने मर्ग दर्ज करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसआई राकेश गुप्ता ने बताया कि निजी अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर शव का पंचनामा कार्यवाही करते हुए परिजनों को बयान दर्ज किए गए हैं। परिजनों ने बताया है कि लड़की घर में अकेली थी। जब घर के परिजन पहुंचे तो देखा कि फांसी पर लटकी हुई थी। उसके खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं है। मामले की जांच कर रहे हैं।   

The post छत्तीसगढ़  : कोरबा में 12वीं की छात्रा ने दी जान appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=81081