Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जमीन खा गई या आसमान निगल गया ? मंत्री TS Singhdeo की जमीन के दस्तावेज गायब, डिप्टी कलेक्टर और SDM को कारण बताओ नोटिस जारी…

राम कुमार यादव, अम्बिकापुर. जिले में सैकड़ों एकड़ की जमीन के दस्तावेज ही गायब हो गया है. जो कौतूहल का विषय बना हुआ है. ये जमीन के दस्तावेज किसी और के नहीं, बल्कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) का है. जो अब पता नहीं कहां गायब हो गया है. जिसे लेकर सरगुजा कलेक्टर ने डिप्टी कलेक्टर बीआर खांडे और एसडीएम डीएस उइके को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

दरअसल, अंबिकापुर में 2015 से कोर्ट में एक मामला लंबित है, जिसके पक्षकार स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव हैं. जिन्होंने न्यायालय में यह अपील की है कि, उनकी भूमि खसरा क्रमांक 179 जो दरिमा हवाई अड्डे के क्षेत्र में है, जिसके दस्तावेज डिप्टी कलेक्टर और एसडीएम ने 1 साल से उपलब्ध नहीं कराया है. ये दस्तावेज ना रिकॉर्ड रूम में भी नहीं मिल पा रहा है. दस्तावेज देने में लेट होने को लेकर सरगुजा कलेक्टर ने डिप्टी कलेक्टर बीआर खांडे और एसडीएम डीएस उइके को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

The post जमीन खा गई या आसमान निगल गया ? मंत्री TS Singhdeo की जमीन के दस्तावेज गायब, डिप्टी कलेक्टर और SDM को कारण बताओ नोटिस जारी… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/minister-ts-singhdev-land-documents-missing/