Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जानिए Airtel और Jio के ये प्रीपेड रिचार्ज प्लान जो कम से कम रुपये में देगा, जानें?

देश में जियो और एयरटेल यूजर्स को 5जी नेट सर्विस मिलती है। 500 रुपये से कम में बहुत से प्री-पेड रिचार्ज प्लान हैं जिनमें 5जी नेट का फायदा लिया जा सकता है।

 

देश के कई शहरों में अब फास्टेस्ट इंटरनेट सर्विस 5जी पेश हो चुकी है। अलग- अलग राज्यों में रह रहे रिलायंस जियो और एयरटेल के यूजर्स को 5जी इंटरनेट सर्विस मिल रही है। ऐसे में अगर आप भी इन टेलीकॉम कंपनियों के यूजर हैं तो यह जानकारी आपके काम की साबित हो सकती है।

इस आर्टिकल में आपको जियो और एयरटेल के ऐसे प्री-पेड रिचार्ज प्लान की जानकारी दे रहे हैं, जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है-

एक महीने से कम वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान

एयरटेल यूजर्स के लिए 239 रुपये में प्रीपेड रिचार्ज प्लान आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1जीबी प्रतिदिन 4जी डेटा और प्रतिदिन100 एसएमएस का लाभ मिलता है। प्लान 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

यूजर्स के लिए 239 रुपये पर प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 5जी नेट ऑफर किया जाता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 जीबी प्रतिदिन 4जी डेटा और प्रतिदिन100 एसएमएस का लाभ मिलता है। प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

एक महीने की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान

यूजर्स के लिए 265 रुपये में भी प्रीपेड रिचार्ज प्लान आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1जीबी प्रतिदिन 4जी डेटा और प्रतिदिन100 एसएमएस का लाभ दिया जाता है। प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

जियो यूजर्स के लिए 259 रुपये में भी प्रीपेड रिचार्ज प्लान आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 जीबी प्रतिदिन 4जी डेटा और प्रतिदिन100 एसएमएस का लाभ मिलता है। प्लान एक कैलेंडर मंथ की वैलिडिटी के साथ आता है।

1.5 से 2.5 जीबी डेटा पर डे वाले रिचार्ज प्लान

एयरटेल यूजर्स के लिए 299 रुपये में भी प्रीपेड रिचार्ज प्लान आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 जीबी प्रतिदिन 4जी डेटा और प्रतिदिन100 एसएमएस का लाभ दिया जाता है। प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

जियो यूजर्स के लिए 299 रुपये में भी प्रीपेड रिचार्ज प्लान आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 2 जीबी प्रतिदिन 4जी डेटा और प्रतिदिन100 एसएमएस का लाभ मिलता है। प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

एयरटेल यूजर्स के लिए 359 रुपये में भी प्रीपेड रिचार्ज प्लान आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 2जीबी प्रतिदिन 4जी डेटा और प्रतिदिन100 एसएमएस का लाभ दिया जाता है। प्लान 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है।

जियो यूजर्स के लिए 349 रुपये में भी प्रीपेड रिचार्ज प्लान आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 2.5 जीबी प्रतिदिन 4जी डेटा और प्रतिदिन100 एसएमएस का लाभ मिलता है। प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

56  दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान

एयरटेल यूजर्स के लिए 479 रुपये में प्रीपेड रिचार्ज प्लान आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 जीबी प्रतिदिन 4जी डेटा और प्रतिदिन100 एसएमएस का लाभ दिया जाता है। प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

जियो यूजर्स के लिए 479 रुपये में भी प्रीपेड रिचार्ज प्लान आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 जीबी प्रतिदिन 4जी डेटा और प्रतिदिन100 एसएमएस का लाभ मिलता है। प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

The post जानिए Airtel और Jio के ये प्रीपेड रिचार्ज प्लान जो कम से कम रुपये में देगा, जानें? appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/50723