Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जानें किस वजह से गुजरात सीएम के PRO ने दिया इस्‍तीफा…

गुजरात के मुख्‍यमंत्री कार्यालय के जनसंपर्क अधिकारी (Gujarat CM PRO) हितेश पंड्या ने पुत्र अमित पंड्या का नाम ठग किरण पटेल के साथ आने के बाद अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में कोई मुख्‍यमंत्री कार्यालय को शक के घेरे में लें उससे पहले वे अपना यह पद छोड देना चाहते हैं।

पीआरओ का बेटा था किरण का पार्टनर

प्रधानमंत्री कार्यालय का फर्जी अफसर बनकर गुजरात का किरण पटेल जम्‍मू कश्‍मीर में जेड प्‍लस सुरक्षा में घूमते पकड़ा गया था। इस ठग के वहां पहुंचने को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन गुजरात मुख्‍यमंत्री कार्यालय के जनसंपर्क अधिकारी हितेष पंड्या के पुत्र अमित का बिजनेस पार्टनर होने की बात सामने आते ही मुख्‍यमंत्री कार्यालय की भौंहें तन गई, आनन फानन में पंड्या से जवाब मांगा गया इसी बची उन्‍होंने अपने पद से इस्‍तीफा सौंप दिया।

बड़ी हस्तियों से सांठगांठ करते थे आरोपी

बताया जा रहा है कि किरण पटेल को जब कश्‍मीर की पांच सितारा होटल से दबोचा गया तब उसके साथ दो युवक थे, जो अमित पंड्या व जय सितापरा ही थे। पुलिस ने अमित को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। हितेश पंड्या करीब 2 दशक से मुख्‍यमंत्री कार्यालय से जुड़े थे। आरोप यह भी लग रहा है कि वे यहां बैठकर अपने एनजीओ नेशन फस्रर्ट फाउंडेशन के लिए धन जुटाते थे। इसी एनजीओ के माध्‍यम से किरण व अमित विविध कार्यक्रमों का आयोजन कर बड़ी हस्तियों से सांठगांठ करते थे। ये दोनों सीसीटीवी से जुडा व्‍यापार करते हैं।

वरिष्‍ठ नागरिक का बंगला हड़पा

अहमदाबाद पुलिस ने किरण पटेल पर एक वरिष्‍ठ नागरिक का बंगला हड़पने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। उसने बंगला रिनोवेट कराने के नाम पर उससे 35 लाख रु हडप लिए तथा बाद में खुद ही उसमें रहने लगा। जब उसे खाली करने को कहा जाता तो वह अपने रसूख से डरा धमका कर उसे भगा देता था।

The post जानें किस वजह से गुजरात सीएम के PRO ने दिया इस्‍तीफा… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51047