Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जानें टीम इंडिया को लेकर हरभजन सिंह ने कही क्या बड़ी बात…

एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान के पास है, जिसे लेकर पिछले काफी समय से बहस चल रही है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिन जय शाह स्पष्ट कर चुके हैं कि टीम इंडिया एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। वहीं, शाह के बयान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीसी) और वहां के पूर्व खिलाड़ियों ने भारत में होने वाले में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का बॉयकॉट करने की धमकी दी। हालांकि, पीसीबी में नए मैनेजमेंट के आने के बाद से बोर्ड और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के तेवर में थोड़ी नरमी आई है।

पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट को लेकर साफ-साफ लफ्जों में अपनी राय का इजहार किया है। हरभजन का कहना है कि टीम इंडिया को पाकिस्तान में खेलने के लिए नहीं जाना चाहिए, क्योंकि वहां सुरक्षा का मसला है। हरभजन ने यह बात बीबीसी से बातचीत के दौरान कही। गौरतलब है कि भारतीय टीम ने एशिया कप ट्रॉफी पर सबसे ज्यादा बार कब्जा जमाया है। भारत ने सात मर्तबा एशिया कप जीता है। श्रीलंका लिस्ट में दूसरे पायदान पर है, जिसने 6 बार ट्रॉफी अपने नाम की। पाकिस्तान ने दो बार खिताब जीता है।

‘पाक को भारत की जरूरत है लेकिन…’

हरभजन ने कहा, ”यह बात तो पक्की है कि टीम इंडिया को वहां नहीं जाना चाहिए। मुझे लगता है कि सिक्योरिटी के नजरिए से इस बात को जहन में रखा जाना चाहिए। हमारी टीम वहां कितना सिक्योर फील करेगी, यह मुझे नहीं पता। पाकिस्तान में स्थिति भी ऐसी नहीं है कि आप वहां जाकर सुरक्षित महसूस करो। उन्हें आना हैं तो आएं। नहीं आना है तो हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। भारतीय क्रिकेट पाकिस्तान के बगैर चल सकता है। पाकिस्तान की क्रिकेट को हो सकता है कि भारत की जरूरत हो। लेकिन भारत को पाकिस्तान की जरूरत नहीं है।”

The post जानें टीम इंडिया को लेकर हरभजन सिंह ने कही क्या बड़ी बात… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/50683