Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डबल मर्डर खुलासा- महिला के पहले पति ने की हत्या, फिर बाइक चुराकर भागा, ऐसे पकड़ाया आरोपी

अंबिकापुर। Ambikapur Double Murder Case: अंबिकापुर के उदयपुर जंगल में सोमवार को एक महिला की लाश मिली थी। वहीं उसके पति की लाश घर में मिली थी। इस मामले पर बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने डबल मर्डर के मास्टरमाइंड और महिला के पहले पति को गिरफ्तार किया है।मामले का खुलासा करते हुए एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि, इस डबल मर्डर को महिला के पूर्व पति ने अंजाम दिया है। आरोपी महिला की दूसरी शादी से नाराज था जिसके बाद उसने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी राकेश राजवाड़े को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया है।

4 साल पहले हुई थी शादी

एसपी ने बताया कि, महिला की पहले राकेश राजवाड़े से 4 साल पहले शादी हुई थी। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। मारपीट और पताड़ना के चलते महिला ने उसे कुछ ही दिनों में छोड़ दिया। इसके बाद उसने आशाराम से दूसरी शादी कर ली। इससे आरोपी राकेश राजवाड़े नाराज था और फिर हत्या की घटना को अंजाम दे दिया।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

एसपी ने बताया कि बीती रात राकेश अपनी पूर्व पत्नी उर्मिला के घर पहुंचा था। जहां महिला को उसके नाम से पुकार कर दरावाजा खुलवाया। फिर घर में रखे डंडे से पति की हत्या कर दी। उसने बच्चे को भी मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद महिला को बाइक पर जबरदस्ती उठाकर जंगल ले गया। वहां महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे मारकर पेड़ में लटका दिया।

हत्या करने के बाद मृतक की बाइक को घर ले गया आरोपी

एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि, आरोपी राकेश राजवाड़े ने पहले आशाराम की हत्या की उसके बाद उसी की बाइक को चुराकर महिला को जंगल ले गया। फिर हत्या करने के बाद बाइक को लेकर अपने घर चला गया। पुलिस को उसके घर से मृतक आशाराम की बाइक मिली जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

The post डबल मर्डर खुलासा- महिला के पहले पति ने की हत्या, फिर बाइक चुराकर भागा, ऐसे पकड़ाया आरोपी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/ambikapur-double-murder-revealed-womans-first-husband-murdered-arrested/