Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
 डिप्टी सीएम पद ना मिलने से दलित नेता जी परमेश्वर और लिंगायत नेता एमबी पाटिल नाराज…

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री होंगे। वहीं, डीके शिवकुमार डिप्टी सीएम बनेंगें। बेंगलुरु में 20 मई को होने वाले शपथग्रहण समारोह की तैयारियां की जा रही है तो वहीं, दोनों नेता आज दिल्ली आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि डिप्टी सीएम पद ना मिलने से कांग्रेस के विधायक जी परमेश्वर और एमबी पाटिल नाराज चल रहे हैं।

नाराज हैं जी परमेश्वर और एमबी पाटिल!

चर्चा है कि कांग्रेस नेता और विधायक जी परमेश्वर डिप्टी सीएम ना बनाए जाने से नाराज हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि यह ठीक है। हम सभी को किसी न किसी समय त्याग करना पड़ता है। कर्नाटक में अच्छी बात हो रही है। जी परमेश्वर सिद्धारमैया से मिलने उनके घर पहुंचे थे।

दलित, वोक्कालिगा… सभी को उचित हिस्सा मिलना चाहिए: एमबी पाटिल

एमबी पाटिल ने दलित समुदाय से आने वाले जी परमेश्वर के लिए डिप्टी सीएम पद की मांग पर कहा, ‘जिसने भी मतदान किया, चाहे लिंगायत हो या दलित, वोक्कालिगा, या एसटी, मुस्लिम। इन सभी लोगों को उनका उचित हिस्सा दिया जाना चाहिए। मुझे विश्वास है कि हमारी पार्टी भी ऐसा ही करेगी। पार्टी इन सभी समुदायों को उचित सम्मान देगी।’

Live Updates:

  • कर्नाटक में कांग्रेस ने बहुत मेहनत की। कर्नाटक की भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे, कर्नाटक में भाजपा प्रबंधन पूरी तरह विफल रहा: सुप्रिया सुले
  • मुझे बहुत खुशी है कि पूरे मसले को सौहार्द्रपूर्ण ढंग से सुलझा लिया गया है और सिद्धारमैया को कर्नाटक का मुख्यमंत्री तथा डीके शिवकुमार को डिप्टी सीएम नियुक्त किया गया है। मुझे विश्वास है कि वे सभी को साथ लेकर चलेंगे ताकि हमारे घोषणापत्र को प्रोटोकॉल में लागू किया जा सके: जी परमेश्वर
  • कर्नाटक के मनोनीत मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार दिल्ली रवाना होने के लिए हवाई अड्डे पहुंचे।

The post  डिप्टी सीएम पद ना मिलने से दलित नेता जी परमेश्वर और लिंगायत नेता एमबी पाटिल नाराज… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54290