Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देश के कई राज्यों में आज हो सकती है बारिश…

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, आज दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और तमिलनाडु में बारिश हो सकती है। इसके साथ ही, गुजरात, मध्य महाराष्ट्र , मराठवाड़ा, कोंकण, और केरल में भी अगले चार दिनों के दौरान गरज/चमक और आंधी/तूफान के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

इन राज्यों में हो सकती है बारिश

IMD के मुताबिक, ओडिशा, सिक्किम और बंगाल में आज से अगले दो दिनों के दौरान गरज और चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। इस दौरान तेज हवाएं भी चलेंगी। विभाग ने बताया कि देश के बाकी हिस्सों में मौसम में किसी तरह का बदलाव देखने को नहीं मिलेगा।

अधिकतम तापमान में होगा इजाफा

मौसम विभाग के मुताबिक, देश के अधिकांश हिस्सों में अधिकतम तापमान में दो से चार डिग्री का इजाफा होगा। आने वाले 4 दिनों के दौरान लू चलने की भी कोई संभावना नहीं है। विभाग ने बताया कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा में 10 से 13 अप्रैल के बीच 10 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती हैं।

दिल्ली-एनसीआर के लोगों को गर्मी से नहीं मिलेगी राहत

दिल्ली-एनसीआर के लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिलने वाली है। यहां एक सप्ताह के लिए शुष्क मौसम की भविष्यवाणी की गई है। पश्चिमी विक्षोभ के अभाव में अधिकतम तापमान 15-16 अप्रैल तक 38 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना है। हालांकि, दिल्ली के कुछ स्थानों पर दिन का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की भी आशंका है।

 

The post देश के कई राज्यों में आज हो सकती है बारिश… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51815