Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देश के कुछ राज्यों में आज हो सकती है बारिश, विभाग ने ज़ारी किया बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ समेत देश के कई राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही ओले पड़ने की संभावना भी व्यक्त की गई है।

तापमान में आएगी गिरावट

स्काईमेट वीदर के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर में 31 मार्च से एक बार फिर बारिश शुरू हो सकती है। वहीं, मौसम विभाग का कहना है कि 26 मार्च से मौसम शुष्क रहेगा। इससे तापमान में गिरावट आएगी।

उत्तराखंड में आज हो सकती है बारिश

उत्तराखंड में रविवार को मौसम साफ रहेगा। हालांकि, शनिवार रात को राजधानी देहरादून समेत प्रदेश के अधिकतर इलाकों में बारिश हुई। मौसम विभाग ने आज भी पर्वतीय क्षेत्रों में बारिश होने की संभावना व्यक्त की है। हालांकि, मैदानी क्षेत्रों में मौसम शुष्क रहेगा और आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।

26 मार्च से मौसम में आएगा बदलाव

मौसम विभाग ने कहा कि उत्तर पश्चिम भारत में 26 मार्च से मौसम में बदलाव होगा। इससे दिल्ली एनसीआर में लोगों को एक बार फिर गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, यह गर्मी केवल चार दिन तक ही रहेगी, क्योंकि 31 मार्च से पश्चिमी विक्षोभ की वजह से बारिश हो सकती है।

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग की ओर से जारी पूर्वानुमान के मुताबिक, मध्य प्रदेश, विदर्भ और छत्तीसगढ़ में आज आंधी और बिजली के साथ बारिश हो सकती है। इसके अलावा, दक्षिण भारत में तटीय आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना तमिलनाडु, पुदुचेरी और केरल में आज आंधी और बिजली के बारिश होने की संभावना है। छत्तीसगढ़ में 26 मार्च को छिटपुट ओलावृष्टि की संभावना है।

 

The post देश के कुछ राज्यों में आज हो सकती है बारिश, विभाग ने ज़ारी किया बारिश का अलर्ट appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51037