Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेकाबू होती दिख रही, 24 घंटे में 11,109 नए मामले

देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेकाबू होती दिख रही है। कोरोना के मामलों में फिलहाल कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। मामले बढ़ने के साथ ही सक्रिय मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के कुल 11,109 नए मामले सामने आए हैं।

50 हजार के करीब हुए एक्टिव केस

देश में कोरोना के एक्टिव केस अब 50 हजार के पास हो गए हैं। कल यानी गुरुवार को एक्टिव मरीजों की संख्या 44,998 थी, जबकि अब ये 49,622 हो गई है।

220.65 करोड़ से ज्यादा लगी वैक्सीन

देश में अब तक कोरोना वैक्सीन की 220.65 करोड़ से ज्यादा खुराक लग चुकी है। कोविन वेबसाइट पर मिली जानकारी के मुताबिक, 102.74 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन की पहली डोज लग चुकी है। इसकए अलावा 95.19 करोड़ से ज्यादा दूसरी डोज दी जा चुकी है। इसके अलावा 22.72 करोड़ से ज्यादा लोगों को प्रीकाशन डोज भी दी जा चुकी है।

 

The post देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेकाबू होती दिख रही, 24 घंटे में 11,109 नए मामले appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/52017