Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नाबालिग को भगाकर ले जा रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने नौ घंटे मे किया अरेस्ट..

 चौखुटिया क्षेत्र से नाबालिग को भगाकर ले जा रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने नौ घंटे के भीतर गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा। पुलिस की तत्परता से बड़ी घटना होने से टल गई। नाबालिग को सुरक्षित स्वजनों को सौंप दिया है। क्षेत्र के एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर दी की गई उसकी नाबालिग पुत्री को तीन लोग भगाकर ले गए है। मामले की गंभीरता को देख पुलिस ने तत्परता दिखाई और मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत टीम गठित कर आरोपितों का पता लगाया और टीम को भेजा।

नाबालिग को द्वाराहाट से पहले सुरईखेत तिराहे से आरोपित विशाल चंद्र पुत्र हरीश चन्द्र, निवासी ग्राम नारसिंह, थाना द्वाराहाट उम्र 19 वर्ष के कब्जे से सुरक्षित बरामद किया। उसके साथ दो आरोपित महेश चंद्र पुत्र प्रेम राम, निवासी ग्राम उडलीखान, थाना चौखुटिया उम्र 50 वर्ष और शिवा आगरी पुत्र तिलाराम आगरी, निवासी बसकनिया ग्राम सिरौली उम्र 39 वर्ष को भी गिरफ्तार किया गया। नाबालिग का स्वास्थ्य परीक्षण के बाद स्वजनों को सुरक्षित सौंप दिया है।

थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि आरोपित विशाल चंद्र नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जा रहा था। उसकी उस पर गलत नीयत थी। आरोपित विशाल पर आइपीसी की धारा 363, 366ए, 376 व 5/6 पोक्सो अधिनियम व दो अन्य आरोपितों पर आइपीसी की धारा 363, 366ए 368 व 16/17 पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। आरोपितों को पकड़ने वाली टीम में दीपक कुमार, मनोज कुमार, रितु रानी शामिल थे।

The post नाबालिग को भगाकर ले जा रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने नौ घंटे मे किया अरेस्ट.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46219