Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
निर्वाचन आयोग ने त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड के चुनाव कार्यक्रम किए घोषित

नई दिल्ली 18 जनवरी।निर्वाचन आयोग ने त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है।

      मुख्‍य निर्वाचन आयुक्‍त राजीव कुमार ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा की।त्रिपुरा में 16 फरवरी को और नागालैंड तथा मेघालय में 27 फरवरी मतदान होगा। मतगणना 2 मार्चको होगी। त्रिपुरा में 21 जनवरी को तथा मेघालय और नागालैंड में 31 जनवरी को अधिसूचना जारी की जाएगी।

      उन्होने कहा कि निर्वाचन आयोग स्‍वतंत्र, निष्‍पक्ष और हिंसामुक्‍त मतदान कराने के लिए प्रतिबद्ध है।निर्वाचन आयुक्‍त ने कहा कि सुरक्षा एजेसियों को चुनाव के दौरान धन बल के इस्‍तेमाल को रोकने के लिए पूरी तरह चौकस रहने का निर्देश दिया गया है।

    तीनों राज्‍यों में विधानसभा का कार्यकाल इस साल मार्च में समाप्‍त हो रहा है।

The post निर्वाचन आयोग ने त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड के चुनाव कार्यक्रम किए घोषित appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46173