Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही, पढ़े पूरी खबर

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के लाहौर स्थित आवास को सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस कभी भी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

इमरान के घर छिपे हुए हैं ‘आतंकी’

पंजाब सरकार का दावा है कि इमरान के घर में कई आतंकी छिपे हुए हैं। पंजाब पुलिस कभी भी इमरान के आवास पर छिपे आतंकियों को पकड़ने के लिए बड़ा अभियान चला सकती है। बुधवार से ही सुरक्षाबलों ने इमरान के आवास को घेरा हुआ है। इमरान के आवास जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है।

बता दें कि पंजाब की अंतरिम सरकार के सूचना मंत्री आमिर मीर ने इमरान के आवास पर 30 से 40 आतंकियों के छिपे होने का दावा किया था। मंत्री ने कहा था कि इन्हीं लोगों ने सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले किए थे। इमरान से कथित आतंकियों को 24 घंटे के अंदर सौंपने की चेतावनी दी थी। इमरान खान को दिया गया अल्टीमेटम गुरुवार दोपहर दो बजे खत्म हो चुका है।

इमरान के घर की होगी तलाशी

पाकिस्तानी स्थानीय मीडिया के मुताबिक, आमिर मीर ने गुरुवार को कहा ता कि इमरान खान के आवास पर उनकी अनुमति के बाद कैमरों के सामने आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जाएगा। लाहौर के कमिश्नर की निगरानी में इमरान के घर के पास एक प्रतिनिधिमंडल भेजा जाएगा।

तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान करेगी मार्च

उधर, तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) ने 22 मई से कराची से इस्लामाबाद तक ‘पाकिस्तान बचाओ’ मार्च शुरू करने की घोषणा की है। संगठन ने अपने कार्यकर्ताओं से मार्च के लिए तैयार रहने को कहा है। टीएलपी प्रमुख साद हुसैन रिजवी ने कहा कि वह यह देखकर हैरान हैं कि कैसे कुछ लोगों के अहंकार पर पूरे शासन तंत्र की बलि दी जा रही है। दुर्दशा के लिए सरकार और विपक्ष दोनों दोषी हैं।

The post पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही, पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54286