Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रेमी युगल ने जहर खाकर किया सुसाइड, पैरेंट्स बोले हम शादी के लिए तैयार थे

छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा से सटे संजय निकुंज नर्सरी के समीप बकरी चरा रहे तीन बच्चों को आम का तोड़ना महंगा पड़ गया। आम तोड़ते समय पकड़े गए इन तीन बच्चों को ठेकेदार ने पकड़कर ना सिर्फ पीटा, बल्कि तीन घंटे तक बंधक भी बनाकर रखा। इसके बाद परिजनों ने हंगामा मचाया और शिकायत थाने में की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 जानकारी के अनुसार अमरवाड़ा थाना प्रभारी मोहनसिंह मर्सकोले ने बताया कि शिवानी कॉलोनी निवासी तीन बच्चे शुक्रवार के दिन बकरी चराने निकले थे, इस दौरान वो जब संजय निकुंज नर्सरी के पास पहुंचे तो आम तोड़ने लगे। इस दौरान गुस्से में आए ठेकेदार तेंदनीमाल निवासी बबलू नामक युवक ने उन्हें पकड़ा और तीनों की जमकर मारपीट कर उन्हें कमरे में बंद कर दिया, इसके बाद तीन घंटे उन्हें कमरे में बंधक बनाकर रखा, जिसके बाद शाम को तीनों को धमकी देकर छोड़ा गया। इस दौरान तीनों बच्चों की दस बकरियां लापता हो गई, परिजनों ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर अमरवाड़ा पुलिस ने बबलू नामक युवक के खिलाफ धारा 294, 323, 342 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

The post प्रेमी युगल ने जहर खाकर किया सुसाइड, पैरेंट्स बोले हम शादी के लिए तैयार थे appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=83689