Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बेमेतरा : शासकीय उचित मूल्य दुकान संचालन हेतु आवेदन आमंत्रित

बेमेतरा 30 जनवरी 2023जिला बेमेतरा के नगर पालिका परिषद क्षेत्रांतर्गत वार्ड क्रमांक 16 परशुराम वार्ड में संचालित शासकीय उचित मूल्य दुकान आई.डी. 501007012 के आबंटन हेतु सार्वजनिक वितरण प्रणाली (नियंत्रण) आदेश 2016 के प्रावधानों के अधीन अर्हता पूर्ण करने वाली स्थानीय नगरीय निकाय/महिला स्व सहायता समूह/प्राथमिक कृषि साख समिति/अन्य सहकारी समिति/राज्य शासन द्वारा विनिर्दिष्ट उपक्रम/वन सुरक्षा समितियां जो 03 माह पूर्व पंजीकृत हो, से निर्धारित प्रारूप में 21 फरवरी 2023 तक आवेदन आमंत्रित किया गया है।विज्ञापन के विषय वस्तु के संबंध में आवेदन प्रारूप का अवलोकन कार्यालयीन समय में कार्यालय कलेक्टर (अधीक्षक शाखा) बेमेतरा, कार्यालय अनुविभागीय अधिकारी (रा.) बेमेतरा, कार्यालय तहसीलदार बेमेतरा, कार्यालय मुख्य नगर पालिका अधिकारी बेमेतरा, के सूचना पटल पर किया जा सकता है। जारी विज्ञापन के संबंध में विस्तृत जानकारी जिला खाद्य कार्यालय के कक्ष क्रमांक 54 में प्राप्त की जा सकती है।

The post बेमेतरा : शासकीय उचित मूल्य दुकान संचालन हेतु आवेदन आमंत्रित appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=69924