Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बॉलीवुड सिंगर बादशाह के खिलाफ एक हिंदूवादी संगठन ने धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज कराई…

प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर बादशाह अपने नए गाने को लेकर कानूनी मुश्किलों में घिर सकते हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक हिंदूवादी संगठन ने उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज कराई है। ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘डीजे वाले बाबू’ जैसे लोकप्रिय गीतों के गायक बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है।

इंदौर पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इंदौर के एक संगठन ‘परशुराम सेना’ ने सिंगर बादशाह के कथित रूप से अभद्र बोलों वाले एक नए गाने में ‘भोलेनाथ’ शब्द के इस्तेमाल के कारण धार्मिक भावनाएं आहत होने का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

एमजी रोड पुलिस थाने के प्रभारी संतोष सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि बादशाह के एक गीत को लेकर स्थानीय हिंदूवादी संगठन ‘परशुराम सेना’ की ओर से शिकायत दी गई है और जांच के बाद इस पर विधिसंगत कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अभी इस शिकायत पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

इस संगठन से जुड़े वकील विनोद द्विवेदी ने आरोप लगाया कि बादशाह के नए गाने ‘सनक’ के बोल गाली-गलौज से भरे हैं और इसमें एक स्थान पर ‘भोलेनाथ’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने कहा कि बादशाह का यह गाना केवल हिंदू समुदाय नहीं, बल्कि पूरे सभ्य समाज के लिए आपत्तिजनक है।

The post बॉलीवुड सिंगर बादशाह के खिलाफ एक हिंदूवादी संगठन ने धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज कराई… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/52530