Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारत में एक बार फिर रफ़्तार पकड़ता दिख रहा कोरोना, 24 घंटे में सामने आए 7000 से ज्यादा मामले

भारत में प‍िछले 24 घंटे में कोरोना के सात हजार से भी ज्‍यादा नए केस सामने आए हैं। भारत अब कोरोना के सक्रि‍य मामलों की संख्‍या 65,683 हो गई है।

महाराष्‍ट्र में रव‍िवार को 545 नए केस सामने आए, जबक‍ि संक्रमण से दो लोगों की मौत हो गई। स्‍वास्‍थ्‍य व‍िभाग के मुताब‍िक, नए केस सामने आने के बाद महाराष्‍ट्र में कोरोना के कुल मामले 81,61,894 पहुंच गए, जबक‍ि मौतें की संख्‍या 1,48,504 पहुंच गई है। राज्‍य में एक द‍िन पहले 850 नए केस सामने आए थे और चार लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी।

मुंबई में 141 नए केस सामने आए थे, जबकि एक की मौत हुई थी और एक अन्‍य की रत्‍नीग‍िरी में मौत हुई थी। महाराष्‍ट्र में मृत्‍यु दर 1.81 पर है। प‍िछले 24 घंटे में कुल 655 लोग कोरोना वायरस से ठीक हुए हैं।

 

The post भारत में एक बार फिर रफ़्तार पकड़ता दिख रहा कोरोना, 24 घंटे में सामने आए 7000 से ज्यादा मामले appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/52638