Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भूपेश का भाजपा पर साम्प्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश करने का आरोप

रायपुर 12 अप्रैल।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर राज्य में साम्प्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बेमेतरा के बिरनपुर की घटनाओं के लिए जिस किसी की संलिप्तता पाई जायेगी,उसके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेंगी।

श्री बघेल ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिरनपुर की हिंसा एवं एक युवक की मौत की घटना में 12 में 11 आरोपियों को पुलिस ने कुछ ही घंटे में गिरफ्तार कर लिया,लेकिन उसके बावजूद इस मसले पर भाजपा के लोगो ने साम्प्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश की।कल आगजनी की घटना हुई और दो और शव मिले।इन सभी मामलों की पुलिस जांच कर रही है।सोशल मीडिया के जरिए भी माहौल को खराब करने की कोशिश की गई।

उन्होने कहा कि भाजपा को राज्य की उन्नति,भाई चारे और आर्थिक प्रगति से कुछ लेना देना नही है इनका एक मात्र उद्देश्य नफरत फैलैओं ,हिंसा कराओं और सत्ता हासिल करों।उन्होने कहा कि जिस युवक की हत्या हुई उसके परिजनों से साहू समाज के पदाधिकारी मिल कर आए और उन्होने जो भी मांगे रखी उसे तुरंत मान ली गई और मैंने उसकी घोषणा भी कर दी,लेकिन भाजपा के लोगो को इससे सन्तोष नही है।

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर के मामले की न्यायिक जांच की सोशल मीडिया मे पोस्ट का जिक्र करते हुए कहा कि सारे पोस्ट पुलिस देख रही है झिनके भी पोस्ट कानून के दायरे में आयेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई निश्चित रूप से की जायेंगी।उन्होने कहा कि माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटा जायेंगा वह चाहे कितना भी प्रभावशाली नही हो।

श्री बघेल ने कहा कि जैसे जैसे चुनाव नजदीक आयेंगे माहौल को बिगाड़ने की इस तरह की कोशिशे और तेज होंगी।उन्होने कहा कि सभी कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों को मिलकर इस पर नजर रखने और तुरंत प्रभावी कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया गया है।इसमें किसी प्रकार की लापरवाही सहन नही की जायेंगी।

 

The post भूपेश का भाजपा पर साम्प्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश करने का आरोप appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51944