Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंगेतर करता था वीडियो कॉल, शादी से पहले युवती के सामने रखी शर्मनाक शर्त, मना किया तो…

बरेली में युवती ने शादी से पहले घर से बाहर आकर मिलने और संबंध बनाने का विरोध किया तो मंगेतर ने 10 लाख रुपये और कार देने की शर्त रखकर शादी से इनकार कर दिया। आरोपी मंगतेर फौजी है। पीड़ित युवती ने उसके खिलाफ थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। अलीगंज थाना क्षेत्र के गांव के एक किसान ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी छह माह पहले देवरनिया थाना क्षेत्र के गांव शरीफनगर में तय की थी। लड़का सेना में जवान है। रिश्ता तय होने के बाद 14 दिसंबर, 2022 को तिलक समारोह की रस्म भी पूरी हो गई। उसने सामर्थ्य के मुताबिक ढाई लाख रुपये नकद, सोने की अंगूठी, चेन और अन्य सामान लड़के वालों को दिया। शादी 14 मई 2023 को होनी तय हुई।

आरोपी करता था वीडियो कॉल आरोप है कि पांच फरवरी, 2023 को लड़के वालों ने लड़की के पिता को बुलाया और दहेज देने की बात की। किसान ने यूकेलिप्टस और भैंसें बेच दी और आठ लाख रुपये लड़के के पिता को दे दिए। पांच फरवरी को लड़के ने युवती को मोबाइल दिया और उससे वीडियो कॉल के जरिये बातें करने लगा। 

शादी से पहले ही उसने युवती से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। घर से बाहर आकर मिलने को कहा। युवती ने विरोध करते हुए मना कर दिया। आरोप है कि आरोपी युवक शादी में दस लाख रुपये और कार की मांग करने लगा। कहा कि अगर ये दहेज नहीं दिया रिश्ता खत्म। युवती के किसान पिता ने लड़के वालों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह अड़े रहे। जब उनसे दिया गया सामान व नकदी लौटाने को कहा तो बेटी को बदनाम और जान से मारने की धमकी देने लगे।

The post मंगेतर करता था वीडियो कॉल, शादी से पहले युवती के सामने रखी शर्मनाक शर्त, मना किया तो… appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=84305