Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महानायक अमिताभ बच्चन को भा गई सीएम भूपेश की दी हुई भेंट, पत्र लिखकर जताया आभार, छत्तीसगढ़ की उदारता के हुए मुरीद, कहा- मिलेट राज्य के रूप में विश्व विख्यात बनें प्रदेश

रायपुर. देशभर में छत्तीसगढ़ के कार्यों का डंका बज रहा है. पूरे भारत में छत्तीसगढ़ एक नए मॉडल के रूप में उभरा है. यहां की योजनाओं की चारो ओर प्रशंसा हो रही है. इसी कड़ी में महानायक अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ के हर्बल्स उत्पादों और राज्य सरकार के कार्यों की तारीफ की है. साथ ही अमिताभ बच्चन ने सीएम की ओर से भेजे गए Chhattisgarh Herbals की भेंट के लिए उनका आभार जताया है.

इसके अलावा उन्होंने छत्तीसगढ़ के मिलेट राज्य के रूप में विश्व विख्यात बनने की भी शुभकामनाएं दी हैं. इस पर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए छत्तीसगढ़ की उदारता को रेखांकित करने के लिए महानायक अमिताभ बच्चन का आभार जताया है.

उन्होंने ट्वीट किया है कि-

आदरणीय अमिताभ बच्चन जी नमस्कार!

आपके द्वारा प्रेषित शुभकामना पत्र प्राप्त हुआ है. छत्तीसगढ़ की उदारता को रेखांकित करने के लिए आपका धन्यवाद.

“मिलेट राज्य” के रूप में छत्तीसगढ़ के विश्व विख्यात बनने की शुभकामनाओं के लिए हम सबकी तरफ़ से बहुत आभार.

@SrBachchan

The post महानायक अमिताभ बच्चन को भा गई सीएम भूपेश की दी हुई भेंट, पत्र लिखकर जताया आभार, छत्तीसगढ़ की उदारता के हुए मुरीद, कहा- मिलेट राज्य के रूप में विश्व विख्यात बनें प्रदेश appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/amitabh-bachchan-wrote-a-letter-to-cm-bhupesh-baghel/