Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘मेरा घर आपका घर’ : बस्तर की बच्ची ने राहुल गांधी से कहा – पूरा भारत उनका, वे उनके घर भी रह सकते हैं, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा VIDEO…

आजाद सक्सेना, दंतेवाड़ा. बस्तर की रहने वाली नन्ही बच्ची कायना का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा, जिसमें वह पूर्व सांसद राहुल गांधी से कहा है कि पूरा भारत उनका है. वो उनके घर आकर रह सकते हैं.

वीडियो में बच्ची ने तख्ती पकड़कर कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को घर से निकाल दिया है तो क्या हुआ पूरा देश उनका है. वह उनके घर में आकर रह सकते हैं. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि कायना दंतेवाड़ा जिला पंचायत अध्यक्ष तूलिका कर्मा की बेटी और बस्तर टाइगर स्वर्गीय महेंद्र कर्मा की नतनीन है.

देखें वीडियो –

The post ‘मेरा घर आपका घर’ : बस्तर की बच्ची ने राहुल गांधी से कहा – पूरा भारत उनका, वे उनके घर भी रह सकते हैं, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा VIDEO… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/bastar-girl-told-rahul-gandhi-whole-india-is-his-he-can-stay-at-his-house-too/