Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ये कैसी मोहब्बत है… लड़की देखने गया युवक बेटी की बजाय 3 बच्चों की मां को दे बैठा दिल, फिर जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे आप…

CRIME NEWS: एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक शादी के लिए लड़की देखने गया था, लेकिन लड़के को लड़की की जगह उसकी मां पसंद आ गई. बात केवल पसंद तक नहीं रुकी, बल्कि वह लड़की की मां को लेकर फरार हो गया. वहीं इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. घटना की शिकायत महिला के पति ने पुलिस से की है. पुलिस मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर है.

बता दें कि, यह घटना पश्चिम बंगाल के मालदा के गजोल थाना क्षेत्र के इचाहार गांव में की है. जहां एक युवक शादी के लिए लड़की देखेने आया था. मगर, वह लड़की जगह उसकी मां को दिल दे बैठा. उसके बाद लड़की की मां को लेकर फरार हो गया.

वहीं घटना के बाद महिला के पति गजोल ने अपनी पत्नी को कई जगह पर तलाश की. मगर, उसका अब तक कोई पता नहीं चला है. परिजनों का कहना है कि, महिला अपने तीन बच्चों को छोड़कर बेटी देखने आए युवक के साथ फरार हो गई. स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी गई है.

पुलिस का कहना है कि, एक शख्स ने अपनी पत्नी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है. महिला को ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही महिला की तलाश कर ली जाएगी.

The post ये कैसी मोहब्बत है… लड़की देखने गया युवक बेटी की बजाय 3 बच्चों की मां को दे बैठा दिल, फिर जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे आप… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/young-man-who-went-to-see-girl-in-kolkata-gave-his-heart-to-mother-instead-of-the-daughter/