Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : अंतरशालेय देशभक्ति गीत प्रतियोगिता में गायत्री विद्यापीठ विद्यार्थी द्वितीय स्थान पर

राजनांदगांव। अजीज पब्लिक स्कूल इंदामरा द्वारा अंतरशालेय देशभक्ति गीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें गायत्री विद्यापीठ के विद्यार्थियों ने भाग लिया। स्पर्धा में गायत्री विद्यापीठ की टीम को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ। संस्था के संगीत शिक्षक श्री देव साहू व श्री दिनेश साहू के निर्देशन में छात्राओं का समूह जिसमें वंदना जैन (कक्षा 11वीं), मिती बाफना (कक्षा 12वीं), भावना सिन्हा (कक्षा 12वीं), तनीषा धनवानी (कक्षा 10वीं), पलक सोनी (कक्षा 10वीं), अनुरक्ति कुठारे (कक्षा 11वीं), दृष्टि पंसारी (कक्षा 11वीं), वाणी साहू (कक्षा 9वीं), सुभांगी परिहार (कक्षा 9वीं) ने कार्यक्रम में भाग लिए।
छात्राओं की इस उपलब्धि पर गायत्री शिक्षण समिति के अध्यक्ष श्री नंदकिशोर सुरजन, अध्यक्ष श्रीमती संध्यादेवी सिंघल, सचिव श्री हरीश गांधी, ट्रस्टी श्री सूर्यकान्त चितलांग्या, शाला की प्राचार्य श्रीमती वत्सला अय्यर, उप प्राचार्य श्रीमती रश्मि ठाकुर एवं समस्त शिक्षक-शिक्षिकाओं ने बच्चों के उ’जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी है। उक्त जानकारी शाला की व्याख्याता श्रीमती उषा झा ने दी।

The post राजनांदगांव : अंतरशालेय देशभक्ति गीत प्रतियोगिता में गायत्री विद्यापीठ विद्यार्थी द्वितीय स्थान पर appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=70747