Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : मुद्दा विहीन भाजपा नौटंकी कर जनता को गुमराह कर रही है : छन्नी चंदू साहू

० सड़क चिरचारी से जोब तक सड़क निर्माण मुद्दे पर बोलीं विधायक
० कहा-15 साल कुर्सी में रहे तब सड़क निर्माण की सुध नहीं रही, कुर्सी जाने के बाद अब आंदोलन की ड्रामेबाजी
राजनांदगांव। खुज्जी की कांग्रेस विधायक श्रीमती छन्नी चन्दू साहू ने कहा कि प्रदेश की विपक्षी पार्टी भाजपा एवं उसके नेता विधानसभा क्षेत्र ही नहीं पूरे छत्तीसगढ़ में मुद्दा विहीन हो गए हैं। विधायक श्रीमती साहू ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस की जोगी सरकार के कार्यकाल में बनी नेशनल हाईवे सड़क चिरचारी से जोब मुख्य सड़क की भाजपा ने अपने 15 वर्षो के कार्यकाल में कभी सुध नहीं ली और अब सरकार से विदा होने के बाद भाजपा नेताओं को सड़क चिरचारी-जोब सड़क मरम्मत एवं निर्माण का ध्यान आ रहा है।
खुज्जी विधायक श्रीमती साहू ने कहा कि भाजपा पुरी तरह मुद्दा विहीन हो चुकी है। इसलिए अब अपना उल्लू सीधा करने जनता को गुमराह करने में लगी हुई है। श्रीमती साहू ने 2 फरवरी 2023 को भाजपा के प्रस्तावित आंदोलन एवं चक्काजाम को नौटंकी करार दिया है। उन्होंने कहा कि-वर्ष 2003 से 2018 तक भाजपा ने राज किया, तब क्षेत्र के भाजपा नेताओं को विधानसभा क्षेत्र के जनता जनार्दन की सुख-सुविधाओं एवं परेशानियों का ध्यान नहीं आया और जब जनता ने उन्हे खारिज कर कुर्सी से नीचे उतार दिया तो अब उन्हें नौटंकी सुझने लगी है।

जल्द बनेगी चिरचारी-जोब सड़क
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छुरिया में आयोजित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक श्रीमती छन्नी चन्दू साहू की पहल एवं मांग पर नेशनल हाईवे सड़क चिरचारी से जोब तक सड़क निर्माण की प्रमुखता से घोषणा की है। मुख्यमंत्री की घोषणा व विधायक की मांग पर छग शासन ने वर्ष 2022-23 के बजट में इस सड़क निर्माण के लिए राशि प्राधिकृत कर दी है। विधानसभा चुनाव से पूर्व ही यह प्रमुख सड़क का पुर्ननिर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएगा।

The post राजनांदगांव : मुद्दा विहीन भाजपा नौटंकी कर जनता को गुमराह कर रही है : छन्नी चंदू साहू appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=70137