Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव: रेडक्रास सोसायटी द्वारा रेडक्रास डे पर स्वेक्षिक रक्तदान शिविर का आयोजन

राजनांदगांव . आज 8मई रेड क्रास दिवस के उपलक्ष्य में रेडक्रास सोसायटी राजनांदगांव के निर्देशन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है जिला अस्पताल राजनांदगांव,मेडिकल कालेज राजनांदगांव,एवं नांदगांव ब्लड सेंटर राजनांदगांव में स्वेक्षिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है 3माह से अधिक जिनका रक्तदान हो गया है वो रक्तदाता सवेक्षिक रक्तदान करके थैलेसिमिया,सिकलसेल,डिलीवरी,एवं इमरजेंसी एक्सीडेंट केस में जीवन रक्षा के लिए स्वेक्षिक रक्तदान अवश्य करें रेडक्रास सोसायटी अध्यक्ष एवं जिला कलेक्टर डोमन सिंह के निर्देशन में सीएमएचओ डॉ ए के बसोड़ के मार्गदर्शन में प्रदीप शर्मा जिला संगठक सह प्रबंधक सहयोग से रक्तदान को जन अभियान बनाने हर घर रक्तदाता,घर घर रक्तदाता अभियान रेडक्रास संस्था राजनांदगांव द्वारा लगातार चलाया जा रहा है

रक्त मित्र फनेन्द्र जैन उक्त कार्यक्रम में सहयोग कर बताया की रक्तदान शिविर एवं स्वेक्षिक रक्तदान से जीवन रक्षा की गई है.

The post राजनांदगांव: रेडक्रास सोसायटी द्वारा रेडक्रास डे पर स्वेक्षिक रक्तदान शिविर का आयोजन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=83708