Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : लायंस गरबा उत्सव का गरिया मय उद्घाटन – राज इम्पीरियल में 26 सितम्‍बर से गरबा उत्सव का धूम धाम के साथ शुभारंभ

राजनांदगांव / क्ँवार नवरात्रि पर्व के प्रथम दिन शहर के राज इम्पीरियल होटल में नवरात्रि पर्व पर प्रारंभ होने वाले लायंस गरबा उत्सव का आज धूम धाम के साथ शुभारंभ किया जाएगा। इम्पीरियल होटल परिसर में सजे गरबा उत्सव पंडाल में वैदिक मँत्रोच्चार के बीच मातारानी की मडिय़ा सजेगी। गरबा उत्सव का उद्घाटन बरडिया ज्वेलर्स प्रा लि के संचालक तथा गरबा उत्सव समिति के स्वागत अध्यक्ष अनिल बरडिया द्वारा नवरात्र पर्व की प्रथम देवी माँ शैलपुत्री की पूजा वंदना कर की जाएगा। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सबेरा संकेत के प्रधान संपादक सुशील कोठारी उपस्थित रहेगें। इन महानुभवों के साथ सूर्यकांत चितलांग्या एड संस के संचालक सागर चितलाग्या, आशीष एन एक्स के संचालक सुनील बैद व अनूपचंद त्रिलोकचंद ज्वेलर्स रायपुर के निकलेश बरडिया, निरंकारी ज्वेलर्स के अमित पंजवानी, सोनराज तिलोक चन्द ज्वलेर्स के मनोज गोलछा तथा लायंस इन्टरनेशनल राजनांदगांव सिटी के सरंक्षण मंडल एवम लायंस क्लब के सभी सदस्य उपस्थित रहेंगे जिनके द्वारा पूजारी मोहन शास्त्री के मुख से निसृत होने वाले वेद मंत्रों के बीच पूजा माँ जगतजननी- दुर्गा अम्बे की पूजा अर्चना की जाएगी।
राज इम्पीरियरक होटल के संचालक हरजीत भाटिया इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित रहेगी। गरबा उत्सव शुभारंभ का क्रम में उपस्थित सभी महानुभाव के द्वारा मातारानी की पूजा – अर्चना व आरती के पश्चात् रात्रि 8:30 बजे आदिशक्ति माता अम्बे का ज्योति प्रज्जवलन नवरात्रि पर्व गरबा उत्सव आयोजन का धूम धाम के साथ शुभारंभ किया जाएगा। उक्ताशय की जानकारी अध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने दी , रीजन चेयरमैन बृजकिशोर सुरजन व गरबा चेयरमैन राजा माखिजा ने सभी लायंस पधाधिकारी एवम लायंस सदस्यों से निवेदन किया है अधिक से अधिक कार्यक्रम में उपस्तिथि दे एवम संस्कारधानी के गरबा प्रेमियों से भी निवेदन जरूर से जरूर आए ।

The post राजनांदगांव : लायंस गरबा उत्सव का गरिया मय उद्घाटन – राज इम्पीरियल में 26 सितम्‍बर से गरबा उत्सव का धूम धाम के साथ शुभारंभ appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=58384