Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजस्थान की रहने वालीं नंदिनी गुप्ता ने मिस इंडिया 2023 का जीता खिताब

मिस इंडिया 2023 की विजेता का नाम सामने आ गया है। मिस इंडिया 2023 का खिताब नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा है। नंदिनी राजस्थान की रहने वाली हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस इवेंट में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर सहित कुछ और सेलेब्स भी शामिल रहे, जिन्होंने डांस परफॉर्मेंस भी दिया।

कौन बनीं रनर अप्स…
सोशल मीडिया पर नंदिनी के कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जहां फैन्स और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि राजस्थान की नंदिनी जहां मिस इंडिया बनीं तो दिल्ली की श्रेया पूंजा, फर्स्ट रनर अप और मणिपुर की स्त्रेला, सेकेंड रनरअप रहीं। नंदिनी, राजस्थान के कोटा की रहने वाली हैं और उनकी उम्र सिर्फ 19 साल है। नंदिनी के पास बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री भी है।

जज पैनल में कौन रहा शामिल
गौरतलब है कि तीस राज्यों के विजेताओं का फैसला फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स 2002 एवं मेंटर नेहा धूपिया, बॉक्सिंग आइकन लैशराम सरिता देवी, स्टार कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और डिजाइनर रॉकी एस और नम्रता जोशीपुरा के एक पैनल द्वारा किया गया। कुछ पूर्व खिताब धारकों के साथ वर्तमान मिस इंडिया विजेता भी एक फैशन-राउंड सेगमेंट के माध्यम से नृत्य प्रदर्शन करती नजर आईं। वहीं कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी इवेंट में नजर आए।

The post राजस्थान की रहने वालीं नंदिनी गुप्ता ने मिस इंडिया 2023 का जीता खिताब appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/52173