Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राम से बड़ा राम का नाम सुश्री रश्मि मिश्रा जी।

श्री धाम वृंदावन के द्वारा सुंदर रामलीला एवं रासलीला की प्रस्तुति।

अनूपपुर (अविरल गौतम)।श्रीराधा कृष्ण गौरी शंकर मंदिर कैल्होरी चचाई मैं जन जन के सहयोग जनकल्याण और विश्व कल्याण की कामना को लेकर रूद्र महायज्ञ का तीसरा दिन यज्ञ स्थल पर यजमानो की उपस्थिति में वैदिक मंत्र उच्चारण एवं यज्ञ कुंड में दी जाने वाली हवन आहुति से संपूर्ण वातावरण में शुद्धि का संचार हो गया श्रद्धालु एवं भक्तजनों के द्वारा सुबह से ही यज्ञ मंडप की परिक्रमा अपनी शक्ति और सामर्थ्य के अनुरूप सपरिवार करते रहे। साथ ही वक्ता विद्वानों के द्वारा मंच से राम कथा का गुणगान उपस्थित श्रोता जनों को श्रवण कराते हुए माता जगत जननी पार्वती एवं जगत पिता शिव शंकर भोलेनाथ के धरती पर की गई अद्भुत लीला का वर्णन एवं माता पार्वती के द्वारा भगवान शिव शंकर के साथ विवाह को लेकर किए गए सहस्त्र वर्ष तपस्या और विवाह प्रसंग का वर्णन किया गया इस कथा का भरपूर श्रवण उपस्थित भारी संख्या में श्रोताओं के द्वारा धर्म लाभ संचित किया गया। सुश्री रश्मि मिश्रा जी श्री धाम वृंदावन के मुखारविंद से श्री राम कथा का वाचन एवं गायन कर कहां की इस कलिकाल में राम नाम का स्मरण मात्र ही भवसागर से सभी को पार उतारेगा क्योंकि राम से बड़ा राम का नाम है।उपस्थित जन समुदाय को भक्ति भाव में इस प्रकार रंग दिया की लोग भाव विभोर हो उठे।
तत्पश्चात दिव्य बांके बिहारी रासलीला मंडल श्री धाम वृंदावन के द्वारा प्रथम दिवस सायंकाल आयोजित की गई रासलीला में आए कलाकारों का ग्राम वासियों के द्वारा अतिथि देवो भव की तर्ज पर उनका स्वागत वंदन अभिनंदन किया गया जिसमें वयोवृद्ध तीरथ चौरसिया रामसुमेर चौरसिया चेतराम चौरसिया, सम्मन चौरसिया शेष नारायण चौरसिया खेमकरण चौरसिया मनोज चौरसिया सनत चौरसिया रामाधार मेहरा सुदामा साहू अंगद चौरसिया राम लखन वर्मा कमल वर्मा दीपक यादव रजनीश चौरसिया नंदू चौरसिया श्यामलाल बैगा सुमित्रा वैद्य बालकरण चौधरी परमलाल बैगा महेंद्र चौरसिया श्यामलाल महारा सुनील चौरसिया प्रकाश चौरसिया सुनील गुप्ता कुलदीप चौरसिया उपस्थित सभी श्रद्धालु भक्तजनों ने सर्वप्रथम स्वागत वंदन कर रासलीला रामलीला कार्यक्रम की शुरुआत की गई जिसमें श्री धाम वृंदावन से आए हुए श्री ओम प्रकाश शर्मा जी के द्वारा सुंदर एवं मनमोहक प्रस्तुति दी गई।

http://mediapassion.co.in/?p=29024