Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राहुल गांधी पर कार्रवाई का विरोध, आज सभी जिलों में प्रेसवार्ता लेंगे कांग्रेस के मंत्री और विधायक

रायपुर. कांग्रेस के मंत्री, नेता आज सभी 33 जिलों में प्रेसवार्ता कर राहुल गांधी पर हुई कार्रवाई का विरोध करेंगे. 11 जिलों में 11 मंत्री, 22 जिलों में विधायक और कांग्रेस नेता प्रेसवार्ता लेंगे. दोपहर 12 बजे वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पीसी करेंगे.

इसके अलावा गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू दुर्ग में, मंत्री रविंद्र चौबे बिलासपुर, टीएस सिंहदेव सरगुजा में, मंत्री अकबर कवर्धा, शिव डहरिया बलौदाबजार में, मंत्री अमरजीत भगत महासमुंद, कवासी लखमा गरियाबंद में, सांसद दीपक बैज दंतेवाड़ा में प्रेसवार्ता लेंगे.

The post राहुल गांधी पर कार्रवाई का विरोध, आज सभी जिलों में प्रेसवार्ता लेंगे कांग्रेस के मंत्री और विधायक appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/opposition-to-action-on-rahul-gandhi-congress-ministers-and-mlas-will-hold-press-conferences-in-all-districts-today/