Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विधानसभा की बहनों से राखी बंधवाएंगे मंत्री समेत सभी विधायक और सांसद, हर त्योहार पर लागू होगा फाॅर्मूला, निर्देश जारी

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश की मोहन सरकार इस रक्षाबंधन से एक नए सामाजिक सरोकार अभियान की शुरुआत करने जा रही है। इसके तहत विधायक और सांसद अपने क्षेत्र की सभी बहनों से राखी बंधवाएंगे। सरकार का यह फॉर्मूला सिर्फ रक्षाबंधन ही नहीं बल्कि हर त्यौहार पर लागू होगा। इसे लेकर निर्देश जारी कर दिए गए हैं। 

शराब के नशे में युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा: दुकान के सामने डांस करते आई नजर, तमाशबीन लोग बनाते रहे VIDEO

दरअसल बीजेपी ने नए सामाजिक सरोकार अभियान की शुरुआत की है जो सत्ता-संगठन के समन्वय से चलेगा। इसके तहत पार्टी के नेता परिवार की तरह लोगों के साथ त्योहार मनाएंगे। इस बार वे लोगों के बीच परिवार की तरह राखी का त्योहार मनाएंगे। संगठन के पदाधिकारियों के साथ मंत्री-विधायकों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m

https://lalluram.com/all-mlas-and-mps-including-ministers-will-get-rakhi-tied-by-sisters-of-the-assembly-instructions-issued/