Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शादी से लौट रहे दो लोगों पर किया था हमला: पुलिस

बीते दिनों शादी से लौट रहे दो लोगों पर चाकू से हमला करने के आरोप में किशोर और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हमलावरों ने 11-12 फरवरी की रात दो लोगों पर चाकू से हमला कर दिया था।

दिल्ली में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि 2 व्यक्तियों पर चाकू से वार करने के आरोपी एक किशोर को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया है और अन्य फरार आरोपितों का तलाश जारी है।

17 वर्षीय किशोर ने अपने साथी के साथ कथित तौर पर 11-12 फरवरी की दरम्यानी रात 32 वर्षीय फराश खाना निवासी मोहम्मद अजहर और उसके चचेरे भाई के रूप में पहचाने गए दो लोगों को पकड़ा था।

अजहर द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, वह अपने चचेरे भाई के साथ दो हफ्ते पहले एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहा था। उसी रात करीब 11:45 बजे वे एक पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे, जिसके बाद वहां दो अज्ञात लोग और पहुंचे जो उन्हें डरा-धमका रहे थे, लेकिन इससे पहले उनका विवाद पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से भी हुआ था।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्ति ने शिकायतकर्ता और उसके चचेरे भाई पर चाकू से वार किया,लेकिन वे किसी तरह बच निकलने में सफल रहे। पीड़ितों द्वारा तुरंत पीसीआर कॉल किए जाने के बाद पुलिस हरकत में आई और घायलों को इलाज के लिए अरुणा आसफ अली अस्पताल में भर्ती कराया।

CCTV खंगालने के बाद हाथ आया आरोपी

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद, पुलिस ने आरोपी पर निशाना साधा और गुरुवार को उसे मुर्दाघर के पास सब्जी मंडी से गिरफ्तार कर लिया गया।” पुलिस ने कहा, “पूछताछ के दौरान 17 वर्षीय किशोर ने खुलासा किया कि उसके सहयोगी बादल ने पीड़ितों पर हमला करने के लिए चाकू का इस्तेमाल किया था।” अभी बादल फरार है, जिसके लिए पुलिस की जांच जारी है।

The post शादी से लौट रहे दो लोगों पर किया था हमला: पुलिस appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49391