Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
श्रेयस अय्यर कम से कम पांच महीने तक‍ क्रिकेट एक्‍शन से रह सकते हैं दूर..

श्रेयस अय्यर इस समय चोट के कारण संघर्ष कर रहे हैं और जानकारी मिली है कि उन्‍हें सर्जरी से गुजरना पड़ सकता है। इसके चलते श्रेयस अय्यर कम से कम पांच महीने तक‍ क्रिकेट एक्‍शन से दूर रह सकते हैं।

भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर के बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर ने टीम की टेंशन बढ़ा दी है। जानकारी मिली है कि श्रेयस अय्यर को पीठ की सर्जरी से गुजरना पड़ेगा। याद दिला दें कि श्रेयस अय्यर बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी में आखिरी दिन से क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर की सर्जरी लंदन या फिर भारत में बीसीसीआई के सख्‍त मार्गदर्शन में होगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि मुंबई के डॉक्‍टर से तीसरी बैठक के बाद अय्यर को सर्जरी कराने की सलाह दी गई है। सर्जरी के बाद अय्यर को कम से कम पांच महीने क्रिकेट एक्‍शन से दूर रहना होगा।

इसका मतलब है कि श्रेयस अय्यर आगामी आईपीएल और वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल से बाहर रहेंगे। अय्यर के आगामी वर्ल्‍ड कप में खेलने पर सस्‍पेंस बन गया है। अगर अय्यर वर्ल्‍ड कप के समय तक फिट होते हैं तो फिर भारतीय टीम में उनका चयन शायद ही हो क्‍योंकि बिना मैच खेले टीम में लेना बुद्धिमानी फैसला नहीं होगा।

चोटिल खिलाड़‍ियों से परेशान टीम इंडिया

भारतीय टीम इस समय अपने चोटिल खिलाड़‍ियों से परेशान है।पीठ की तकलीफों के कारण लंबे समय से बाहर हैं। ऋषभ पंत गंभीर कार एक्‍सीडेंट के बाद से ठीक होने में जुटे हुए हैं। अब श्रेयस अय्यर की चोट ने भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

अय्यर के बाहर होने से के साथ-साथ आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स को भी तगड़ा झटका लगेगा। अय्यर केकेआर के कप्‍तान भी हैं। अय्यर की जगह केकेआर में कौन लेगा और नया कप्‍तान कौन होगा, इसका पता समय के साथ ही चल सकेगा। वैसे, श्रेयस अय्यर की चोट नई नहीं है। इससे पहले वो पीठ के संघर्ष के कारण न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर रह चुके हैं।

The post श्रेयस अय्यर कम से कम पांच महीने तक‍ क्रिकेट एक्‍शन से रह सकते हैं दूर.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/50836