Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
संगीता मिश्रा बनी प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा कार्यकारिणी सदस्य

रायपुर / राजनांदगांव । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव एवं प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय की सहमति से भाजपा महिला मोर्चा छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष श्रीमति शालिनी राजपूत के द्वारा प्रदेश पदाधिकारी, कार्यसमिति एवं जिला अध्यक्ष की घोषणा की गई जिसमें राजनांदगांव से संगीता मिश्रा को भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया है।
गौरतलब हो कि संगीता मिश्रा राजनांदगांव महिला मोर्चा उत्तर मंडल की सहकोषाध्यक्ष है। उनकी संगठन के प्रति सक्रियता को देखते हुए इन्हें प्रदेश में कार्यकारिणी सदस्य नियुक्ति किया गया है। श्रीमति मिश्रा की नियुक्त पर भाजपा के पदाधिकारी, सदस्य सहित उनके करीबियों एवं रिस्तेदारों ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की।

The post संगीता मिश्रा बनी प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा कार्यकारिणी सदस्य appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=69181