Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हिंडन नहर में मिले लापता दो बच्चों के शव

कौशांबी। भोवापुर से लापता दो बच्चों के शव शुक्रवार को करीब 24 घंटे बाद हिंडन नहर में मिले। दोनों बच्चे बृहस्पतिवार सुबह घर से खेलने के लिए निकले थे। देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिजन ने कौशांबी थाना पुलिस को सूचना दी थी। शुक्रवार सुबह को नहर किनारे दोनों के कपड़े मिलने पर गोताखोरों ने तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिए।

कौशांबी के भोवापुर निवासी मोहित ने बताया कि उनका 11 वर्षीय बेटा रोहन और पड़ोस में रहने वाले मोनिस का 13 वर्षीय बेटा समीर बृहस्पतिवार सुबह घर से खेलने के लिए निकले थे। निकाय चुनाव होने के कारण परिजन ने बच्चों को लेकर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। देर शाम तक दोनों बच्चों के घर नहीं पहुंचने पर परिजन कौशांबी थाने में सूचना दी।
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि करीब 12 बजे दो बच्चों के लापता होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम को शुक्रवार सुबह बच्चों के कपड़े नहर किनारे पड़े मिले थे। गोताखोरों की मदद से बच्चों की नहर में तलाश कराई गई। काफी मशक्कत के बाद रोहन का शव नहाने वाले स्थान से 200 मीटर की दूरी पर मिला, जबकि समीर का शव गाजीपुर क्षेत्र में हिंडन नहर में मिला है।
मेहनत मजदूरी करते हैं परिजन
रोहन के पिता मूल रूप से मुंबई और समीर के परिजन संभल जिले के हैं। दोनों के पिता मेहनत मजदूरी करते थे। दोनों ही परिवार भोवापुर में किराये के मकान में रहते हैं।

The post हिंडन नहर में मिले लापता दो बच्चों के शव appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=84114