Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक खड़े ट्रक से टकरा गई, हादसे में 3 युवकों की मौत व 8 घायल…

हैदराबाद के बाहरी इलाके में खानपुर चौराहे के पास शुक्रवार को एक कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई। इस सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य लोग घायल हैं।

दुर्घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, कार तेज गति से चल रही थी और दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में चालक ने नियंत्रण खो दिया।

जगदीश्वर रेड्डी, डीसीपी राजेंद्रनगर के अनुसार, दुर्घटना सुबह करीब 10 बजे हुई, जब कार में सवार लोग निजामपेट से ओशन पार्क जा रहे थे।

हादसे के बाद पुलिस टीम ने शवों को बाहर निकाला। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी पीड़ितों के परिवार के सदस्यों को अनुबंधित किया जा रहा है और मामला दर्ज कर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

The post हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक खड़े ट्रक से टकरा गई, हादसे में 3 युवकों की मौत व 8 घायल… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54329