Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अंतिम चरणों में है कांतारा 2 की शूटिंग, अगले साल होगी रिलीज

हिट फिल्म का सीक्वल या प्रीक्वल बनाना हो, तो उसके निर्माता-निर्देशक पर जिम्मेदारी बढ़ जाती है। इन्हीं जिम्मेदारियों के साथ अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी अपनी साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म कांतारा की प्रीक्वल कांतारा 2 को पूरा करने में व्यस्त हैं।

पिछले साल बड़े पैमाने पर वास्तविक स्थानों और स्टूडियो सेटअप में फिल्म की शूटिंग की गई थी। अब फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार कांतारा 2 की शूटिंग पूरी होने वाली है। इसे कांतारा से बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है।

ऋषभ और फिल्म की टीम ने इसके आउटडोर हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। अब बस पंद्रह से बीस दिनों की शूटिंग बची है, जो सेट पर होगी। फिल्म के निर्माता इसके विजुअल इफेक्ट्स पर काफी समय दे रहे हैं। फिल्म की जितनी शूटिंग हो चुकी है, उसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चुका है।

होम्बाले फिल्म्स और ऋषभ अब इन प्रयासों में लगे हैं कि कांतारा 2 को अगले साल गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज कर सकें। उल्लेखनीय है कि कन्नड़ में बनी कांतारा फिल्म के हिंदी वर्जन ने 80 करोड़ रुपये की कमाई बाक्स ऑफिस पर की थी।

The post अंतिम चरणों में है कांतारा 2 की शूटिंग, अगले साल होगी रिलीज appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/102005