Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अगर आपको भी श्रद्धा कपूर के सॉफ्ट और सिल्की बाल चाहते है तो रोजाना चंपी के साथ इस सीक्रेट पैक का करें इस्तेमाल

श्रद्धा कपूर की नैचुरल ग्लोइंग खूबसूरती की चर्चाएं हर तरफ होत है। एक्ट्रेस अपनी स्किन के साथ ही बालों के लिए भी घरेलू तरीकों को अपनाती हैं। अगर आपको भी अदाकारे के सिल्की बाल पसंद हैं और उनका सीक्रेट जानना चाहती हैं तो आपको बता दें कि श्रद्धा घरेलू चीजों की मदद से बालों का ख्याल रखती हैं। यहां जानिए उनका हेयर केयर सीक्रेट-

बालों की करती हैं चंपी

श्रद्धा बताती हैं कि वह अपने बालों पर अक्सर करती हैं। इसके लिए वह अपनी मां को कहती हैं, ताकी बालों की मसाज हो सके और रिजल्ट भी बेहतरीन मिले। तेल लगाने से पहले श्रद्धा उसे गर्म करती हैं।

इस हेयर मास्क का करती हैं यूज 

एक्ट्रेस बालों का ख्याल रखने के लिए एलोवेरा, गुड़हल के फूल और दही से बने हेयर मास्क का इस्तेमाल करती हैं। इसे मास्क को बनाने के लिए दही में एलोवेरा का जेल और गुड़हड़ के फूल को तोड़ कर डाल दें। अच्छे से मिक्स करने के बादअपने बालों पर अप्लाई करें। इसे स्कैल्प के साथ ही बालों की लेंथ पर अप्लाई करें। इस पैक में मौजूद सभी चीजों के अपने अलग फायदे हैं। जहां एलोवेरा जेल बालों को स्मूद बनाकर लंबा होने में मदद करता है। वहीं दही बालों से डैंड्रफ को साफ करता है। गुडहल के फूलों में विटामिन सी होता हैं। ऐसे में ये बालों के लिए बेहतरीन है। इस पैक को 30 मिनट तक लगाने के बाद श्रद्धा बालों को शैम्पू से साफ करती हैं।

 

The post अगर आपको भी श्रद्धा कपूर के सॉफ्ट और सिल्की बाल चाहते है तो रोजाना चंपी के साथ इस सीक्रेट पैक का करें इस्तेमाल appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/50429