Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अतीक और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या

(फाइल फोटो)

प्रयागराज 15 अप्रैल।उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में माफिया सरगना में अतीक और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या हत्या कर दी गयी।

अतीक के अधिवक्ता विजय मिश्रा ने मीडिया को बताया कि अतीक और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में रात्रि में लगभग साढ़े 10 बजे मेडिकल कालेज स्वास्थ्य परीक्षण के लिए ले जाया गया था,उसी समय कनपटी पर उन्हे गोली मार दी गई जिनसे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।अधिवक्ता के अनुसार दोनो को लगभग 10 गोलियां लगी।जिस समय दोनो को गोली मारी गई,उस समय मीडिया का भी भारी जमावड़ा था।

अधिवक्ता विजय मिश्रा के अनुसार अतीक और उसके भाई अशरफ की सुरक्षा में अन्य दिनों की अपेक्षा पुलिस बल की संख्या तुलनात्मक रूप कम थी।पुलिस ने फिलहाल अभी अधिकृत रूप दोनो के मौत की पुष्टि नही की है।पुलिस ने इस गोलीबारी के बाद कुछ लोगो को हिरासत में लिया हैं।

 

The post अतीक और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/52137