Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आईए जानें किस मामले को लेकर भाजपा ने एक बार फिर कांग्रेस को घेरा…

कांग्रेस ने बुधवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री का फैसला करने में देरी को लेकर भाजपा की आलोचना की और उदाहरणों का हवाला दिया जब भाजपा ने चुनाव जीतने के कई दिनों बाद उत्तर प्रदेश और असम में अपने मुख्यमंत्री घोषित किए।

“विशेष रूप से पीएम के ढोल-नगाड़ों की यादें ताज़ा हो गईं। 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 मार्च को आए। योगी ने 8 दिन बाद 19 मार्च को सीएम नियुक्त किया।”

2021 असम विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 मई को जारी किए गए। एआईसीसी के महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि हिमंत बिस्वा सरमा सात दिन बाद 10 मई को सीएम बने।

13 मई को घोषित हुआ था कर्नाटक का परिणाम 

कर्नाटक में परिणाम 13 मई को घोषित किए गए थे लेकिन पार्टी ने अभी तक अपने मुख्यमंत्री पद के चेहरे को अंतिम रूप नहीं दिया है और परामर्श की प्रक्रिया जारी है।

कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद के दो दावेदार सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ अलग-अलग बैठकें कीं, क्योंकि पार्टी ने दक्षिणी राज्य में सरकार का नेतृत्व करने के बारे में फैसला करने के लिए गहन विचार-विमर्श किया।

The post आईए जानें किस मामले को लेकर भाजपा ने एक बार फिर कांग्रेस को घेरा… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54097