Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आएये जानें गलवान घाटी में भारत ने एक बार क्यों बढ़ाई फिर चौकसी…

गलवान घाटी में भारत ने फिर चौकसी बढ़ा दी है। गलवान घाटी के पास तैनात भारतीय सेना के फॉर्मेशन ने घोड़ों और खच्चरों पर वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) के पास के क्षेत्रों का सर्वेक्षण किया। इस दौरान भारतीय सेना ने पैंगोंग झील पर हाफ मैराथन जैसी गतिविधियां भी की।

जवानों ने गलवान घाटी में खेला क्रिकेट

इससे पहले भारतीय सेना के जवानों ने गलवान घाटी के पास क्रिकेट खेला था। उनका क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो भी सामने आया था। बता दें कि इस क्षेत्र में तैनात भारतीय सेना के फॉर्मेशन इन ऊंचाई वाले स्थानों पर अत्यधिक सर्दियों में विभिन्न खेल गतिविधियों में भाग ले रहे हैं।

बताते चलें कि पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में 15 जून 2020 को भारतीय और चीन के सैनिकों के बीच झड़प हुई थी। अब एक बार फिर भारतीय सेना इस इलाके में सुरक्षा को लेकर पैनी नजर रख रही है।

The post आएये जानें गलवान घाटी में भारत ने एक बार क्यों बढ़ाई फिर चौकसी… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49858