Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आरजेडी के बयान पर ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि उनका कभी कोई स्टैंड ही नहीं होता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रिति रिवाज के नए संसद भवन का उद्घाटन किया। संसद भवन के उद्घाटन के साथ ही इसपर सियासत भी शुरू हो गई है। कांग्रेस समेत कई दलों ने उद्घाटन का बहिष्कार किया तो आरजेडी के एक बयान से विवाद छिड़ गया। 

RJD ने नए संसद की ताबूत से तुलना की

लालू की पार्टी आरजेडी ने संसद के उद्घाटन के बाद ट्विटर पर एक पोस्ट की, जिसमें नए संसद भवन की तुलना ताबूत से की गई। आरजेडी ने कहा कि नए संसद का ढांचा ताबूत की तरह का है और जल्द ही देश की जनता मोदी सरकार को ताबूत में बंद कर देगी।

ओवैसी ने कसा तंज

‘ओम बिरला से उद्घाटन कराना चाहिए था’

ओवैसी ने कहा कि आरजेडी कभी खुद को सेक्युलर बोलते हैं कभी भाजपा से निकले हुए नीतीश कुमार को अपना मुख्यमंत्री बना लेते हैं। हालांकि, ओवैसी ने कहा कि बेहतर होता अगर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला नए संसद भवन का उद्घाटन करते।  

The post आरजेडी के बयान पर ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि उनका कभी कोई स्टैंड ही नहीं होता appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55008