Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में भारी विरोध

इस्लामाबाद 09 मई।पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को आज इस्लामाबाद हाई कोर्ट परिसर से अल-कादिर ट्रस्ट मामले में पाकिस्तानी रेंजर्स ने गिरफ्तार कर लिया।इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान के कई शहरों में भारी विरोध हुआ है।

एक सम्पत्ति कारोबारी के साथ किए गए समझौते के बारे में इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी तथा उनकी पार्टी(पीटीआई) के नेता राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो की जांच का सामना कर रहे हैं। इससे राष्ट्रीय खजाने को कथित तौर पर 50 अरब रुपये का नुकसान हुआ है।

गिरफ्तारी की खबर मिलते ही इमरान खान के समर्थक बड़ी संख्या में सड़कों पर उतर आए और तमाम शहरों में जोरदार प्रदर्शन और हिंसा हुई।इस्लामाबाद में खान के समर्थकों के प्रदर्शन में पांच पुलिस कर्मी घायल हो गए।रावलपिंडी में प्रदर्शनकारी सेना के हेड क्वार्टर तक पहुंच गए।लाहौर में प्रदर्शनकारी कैन्ट इलाके में पहुंकर कोर कमान्डर के घर को घेर लिया।

 

 

The post इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में भारी विरोध appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53624